Login

News In Details

-रिपोर्ट: लईक अल्वी

मंडी धनौरा, अमरोहा । सर्दी के मौसम में गोवंश की देखभाल और गौशाला की व्यवस्था जाँचने के लिए उपजिलाधिकारी चंद्रकांता ने कान्हा गौशाला का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाएं परखते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गोवंश की देखभाल में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना की जाए। वहीं एसडीएम के निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों में हड़कंप मचा रहा है।

उप जिलाधिकारी चंद्रकांता शाहबाजपुर मार्ग स्थित नगर पालिका की कान्हा गौशाला जा पहुंची यहां उन्होंने गोवंश की व्यवस्थाओं को परखा। अचानक एमडीएम के गौशाला पहुंचने से गौशाला कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान उन्होंने गौशाला में भीषण सर्दी के चलते गोवंश के लिए पर्दे, काऊ कोट, हरा चारा भूसा व खल आदि की व्यवस्थाओं को देखा। साथ ही ठंड से बचाव के लिए गोवंश के नीचे सूखी पत्ती डालने व भूसा खरीदने के भी निर्देश दिए। एसडीएम ने बताया कि गौशाला में 135 पशु संरक्षित हैं निरीक्षण के दौरान व्यवस्थाएं दुरुस्त मिली। इस दौरान ईओ अरुण यादव, सोनू पिवाल, आरती शर्मा, स्टेनो श्याम सिंह, कल्लू सिंह आदि मौजूद रहे।

-लेखक लईक अल्वी अमरोहा जनपद के वरिष्ठ पत्रकार है, पिछले 7 वर्षो से पत्रकारिता के छेत्र में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे है ।
Writer:zninews(2024-02-06)
Type your comment here....
 

Related News